अब TV का मजा होगा दोगुना! Samsung लाया कम कीमत में 4K Smart TV, जानिए फीचर्स

 

Samsung ने Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV को लॉन्च कर दिया है. इसमें शांत ऑनबोर्डिंग के साथ बिल्ट-इन IoT-हब, चमक समायोजन के लिए एक IoT सेंसर, स्लिमफिट कैमरा के साथ वीडियो कॉलिंग, और बहुत कुछ शामिल है.

Samsung ने भारत में अपनी नई टीवी लाइनअप को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV है. ये टीवी एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं. इसमें शांत ऑनबोर्डिंग के साथ बिल्ट-इन IoT-हब, चमक समायोजन के लिए एक IoT सेंसर, स्लिमफिट कैमरा के साथ वीडियो कॉलिंग, और बहुत कुछ शामिल है.

Buy Samsung Crystal 4K UHD Smart TV BU8000 at best prices | Best Online  Shopping in India | Shop Mobiles, Laptops, Home Appliances & more at Best  Offers & Deals!

देगा शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस

सैमसंग का कहना है कि टीवी वन बिलियन ट्रू कलर्स के साथ एक असाधारण व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं, जो एक इमर्सिव होम एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए क्रिस्टल-क्लियर पिक्चर क्वालिटी और इनोवेटिव स्मार्ट फीचर्स प्रदान करते हैं.

कीमत भी कम

नई लाइनअप अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप पर उपलब्ध है. टीवी की कीमत 33,990 रुपये से शुरू होती है. वे एक क्रिस्टल प्रोसेसर 4K से लैस हैं जो कम-रिजॉल्यूशन वाले कंटेंट को बढ़ा सकता है और रंगों को बढ़ा सकता है. PurColor को शामिल करने से टीवी रंगों की एक विस्तृत सीरीज को व्यक्त करने में सक्षम हो जाता है, जो देखने के शानदार अनुभव के लिए चित्र प्रदर्शन को अनुकूलित करता है.

जबरदस्त फीचर्स

Buy SAMSUNG Crystal 4K Neo 108 cm (43 inch) 4K Ultra HD LED Tizen TV with  Voice Assistance (2022 model) Online - Croma
वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े रहने की आवश्यकता को स्वीकार करते हुए, Crystal 4K iSmart UHD TV की नई रेंज में स्लिमफिट कैम के साथ वीडियो कॉलिंग सुविधा है. यूजर उपयोग में आसान स्लिमफिट कैम (टीवी वेबकैम) का उपयोग करके टीवी स्क्रीन पर वीडियो कॉल या वेब कॉन्फ्रेंस का आनंद ले सकते हैं, जिसे टीवी के डिजाइन या देखने के अनुभव से समझौता किए बिना जोड़ा जा सकता है.

अब TV का मजा होगा दोगुना! Samsung लाया कम कीमत में 4K Smart TV, जानिए फीचर्स

नए लाइनअप में स्वचालित चमक समायोजन के लिए कैलम ऑनबोर्डिंग और IoT- सक्षम सेंसर के साथ एक अंतर्निहित IoT हब भी शामिल है. शांत ऑनबोर्डिंग डिवाइसिस के निर्बाध सिंक्रनाइजेशन की अनुमति देता है, न केवल सैमसंग डिवाइस बल्कि थर्ड पार्टी के उपकरणों और निर्बाध कनेक्शन के लिए आईओटी उपकरणों के आसान नियंत्रण को सक्षम बनाता है. Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV में स्मार्ट हब भी है, जो कनेक्टेड एक्सपीरियंस हब है, जो एंटरटेनमेंट, गेमिंग और एंबियंट विकल्पों को एक साथ लाता है.

 

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Comment