IPL 2023: इस क्रिकेटर ने कोहली के जले पर छिड़का नमक, एक बार फिर शर्मनाक हरकत कर विराट के फैंस का बन गया दुश्मन

RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम IPL 2023 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, जिसके बाद विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन ने उनके जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. विराट कोहली का ये सबसे बड़ा दुश्मन एक बार फिर उनके फैंस की नफरत का कारण बन गया है.

IPL 2023 News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम IPL 2023 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, जिसके बाद विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन ने उनके जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. विराट कोहली का ये सबसे बड़ा दुश्मन एक बार फिर उनके फैंस की नफरत का कारण बन गया है. गुजरात टाइटंस की टीम ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 6 विकेट से हराते हुए उसे प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया जिसके बाद विराट कोहली के सबसे बड़े दुश्मन ने उनका मजाक उड़ाया है.

इस क्रिकेटर ने कोहली के जले पर छिड़का नमक

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्रिकेट खेलने वाले अफगानी क्रिकेटर नवीन उल हक ने विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऐसा नवीन उल हक ने विराट कोहली के जले पर नमक छिड़कने के लिए किया है. नवीन उल हक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में फनी मीम शेयर किया है. बता दें कि इस मीम में एक शख्स जोर-जोर से हंसते हुए दिख रहा है और साथ ही ताली भी बजा रहा है. नवीन उल हक के इस पोस्ट से फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऐसा करके वह विराट कोहली और RCB की टीम को चिढ़ा रहे हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार पर जश्न मना रहे हैं.

 

शर्मनाक हरकत कर विराट के फैंस का बन गया दुश्मन

नवीन उल हक को इससे पहले कुछ मैचों में फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा था. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक मैच में नवीन उल हक ने भारतीय फैंस से पंगा लेते हुए मुंह पर उंगली रखने का इशारा करते हुए उन्हें चुप रहने के लिए कहा था. नवीन उल हक को फैंस की काफी नफरत झेलनी पड़ रही है. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 1 मई 2023 को खेले गए IPL मैच में लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया. मैच के बाद विराट कोहली लखनऊ के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके हाथ को झटक दिया.

बैंगलोर के हाथ एक बार फिर खाली रह गए

Virat Kohli lucky that RCB stuck with him as captain despite not winning  IPL: Gautam Gambhir

विराट कोहली के साथ उस मैच में गौतम गंभीर भी झगड़ा करते हुए नजर आए. अभी तक वह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथ एक बार फिर खाली हाथ रह गए. विराट कोहली के लगातार दूसरे शतक पर शुभमन गिल की पारी भारी पड़ गई, जिससे गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 6 विकेट से हराकर उसकी IPL के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. आरसीबी की इस हार से मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम बनी. उसने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर अपने अंको की संख्या 16 पर पहुंचाई थी. आरसीबी ने 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहकर अपने अभियान का अंत किया.

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *