दिलों पर राज करने आ रहा Nokia का सबसे पावरफुल Smartphone! डिजाइन देख मचल उठे लोग

Nokia भारत में एक और फोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Nokia C32 होगा. इस फोन को कंपनी ने फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान पेश किया था. उस दौरान फोन यूके में लॉन्च किया गया था. अब नोकिया इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लाने की योजना बना रहा है.

Nokia X50 Pro 5G 2022: A smartphone full of innovative features to hit the  market soon, everything you need to know

Nokia इस साल एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स भारतीय मार्केट में उतार रहा है. नोकिया का मकसद टॉप स्थान वापिस हासिल करने का है, जो पहले हुआ करता था. इसलिए कंपनी कई धमाकेदार फोन्स मार्केट में ला रहा है. अब कंपनी भारत में एक और फोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Nokia C32 होगा. इस फोन को कंपनी ने फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान पेश किया था. उस दौरान फोन यूके में लॉन्च किया गया था. अब नोकिया इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लाने की योजना बना रहा है. नई रिपोर्ट में इसकी कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है…

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia C32 के 23 मई को भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है. यानी मई में नोकिया एक और दमदार फीचर्स वाला फोन ला रहा है. लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के अलावा, रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि डिवाइस की कीमत देश में लगभग 9999 रुपये होगी. लेकिन अभी क्लियर नहीं है कि कीमत इससे अधिक होगी या कम. आइए इसकी स्पेक शीट पर एक नजर डालें और देखें कि डिवाइस इसकी कथित कीमत के लायक है या नहीं.

Nokia C32 Specifications

Bảng giá điện thoại Nokia mới nhất ngày 28/1/2023: Loạt siêu phẩm “chào  Xuân” giá mềm
नोकिया C32 स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.5 इंच डिस्प्ले है, जिसमें 720 × 1600 पिक्सल की एचडी + रिजॉल्यूशन है. यह डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है और एक वॉटरड्रॉप नॉच में फ्रंट कैमरा के लिए जगह है. नोकिया C32 में UniSoC SC9863A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. यूजर को 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ तकनीकी गुणवत्ता के लिए अतिरिक्त 3GB तक मेमोरी वृद्धि के विकल्प मिलते हैं. यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है.

Nokia C32 Camera

Nokia C32 में डुअल-रियर कैमरा कॉन्फिगरेशन है. इसमें 2MP सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉल को 8MP के फ्रंट कैमरे द्वारा नियंत्रित किया जाता है. C32 को पावर देने वाली 5000mAh की बैटरी है जो टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सुरक्षा के मोर्चे पर, स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

पानी में नहीं होगा खराब

यह IP52 रेटिंग भी रखता है, जो इसे धूल और छींटे से प्रतिरोधी बनाता है. इसके अतिरिक्त, हैंडसेट एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट प्रदान करता है और क्लासिक 3.5 मिमी ऑडियो जैक को बनाए रखता है. कनेक्टिविटी के संदर्भ में, यह डुअल-सिम सपोर्ट, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और ग्लोनास क्षमताओं की पेशकश करता है.

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *