गाजियाबाद : सूचना मंत्रालय के डिप्टी सेक्रेटरी को परिवार सहित पीटा, बेटों संग गुस्साए दुकानदार ने किया हमला

 

गाजियाबाद के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में सड़क पर गाड़ी खड़ी करने के विवाद में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के डिप्टी सेक्रेटरी और उनकी पत्नी एवं दो बेटियों पर दुकानदार ने बेटों के साथ हमला कर दिया। आरोप है कि गाली गलौज का विरोध करने पर दुकानदार ने उन्हें बुरी पीटा और बेटियों को सड़क पर घसीट दिया।

इससे चारों लोग घायल हो गए। शालीमार गार्डन पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। घायलों का मेडिकल कराया गया है। वृंदावन गार्डन में रहने वाली मंजू कुमार पति धनंजय कुमार और दो बेटियों के साथ शालीमार गार्डन में खरीदारी करने गए थे। सड़क पर एक परचून की दुकान के बाहर खड़ी कर चारों सामान लेने गए थे।

15 मिनट बाद वापस आए तो दुकानदार ने गाली गलौज शुरू कर दी। उन्होंने गाली देने से मना किया तो हमला कर दिया। आरोप है कि हमले के दौरान दुकानदार के दो बेटे और पत्नी ने भी आकर चारों को पीटना शुरू कर दिया। बेटियों के बाल खींचकर मारने लगे। धनंजय को सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया।

आरोप है कि आरोपी घटना से बचने के लिए अपनी दुकान का सामान पलटकर उन पर चोरी का आरोप लगाने लगे। उन्होंने शालीमार गार्डन थाने जाकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि घायलों का मेडिकल कराया है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *