कांन्स में छाया बॉलीवुड हेरोइनो का जलवा

कांन्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुवात हो चुकी है। दुनिया भर से कई सेलेब्स रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने आते है। कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई से हो चुकी है। इस साल बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कांन्स में अपने हुनर और जलवे को बिखेर कर वाहवाही बटोरी है। ऐश्वर्या राय,उर्वशी रौतेला,ेशा गुप्ता,मानुषी चिल्लर,मृणाल ठाकुर जैसी कई हस्तियों ने अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से सबको दीवाना बनाया है।आइये बात करते है अब इनके लुक्स की :

ऐशवर्या राय Aishwarya Rai Bachchan First Cannes 2023 Look। ऐश्वर्या राय का कान्स 2023  लुक

हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने अपने यूनिक लुक से मीडिया में छाई हुई है। इस दौरान उन्हें ब्लैक और सिल्वर सीक्वेंस वाली बॉडी फिट ड्रेस पहने देखा गया। इस लुक से कही उन्हें तारीफें मिल रही है तो दूसरी और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रह है ।

 

सारा अली खान

Sara Ali Khan makes Cannes debut

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सारा अली खान सबके दिलो में छाई है लेकिन इस बार वो अपने इंडियन लुक की वजह से भी कांन्स में छाई हुई है। 24 घंटों के अंदर ही सारा ने कान 2023 से अपने तीन लुक्स से हर किसी को हैरान कर दिया। जहां उन्होंने दुल्हन अवतार में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, वहीं दूसरे दिन उन्होंने काले रंग के कपड़ों में एंट्री मारी। हालांकि कुछ लोगों को सारा का यह अंदाज पसंद नहीं आया था। लेकिन अब जब सारा साड़ी पहनकर रेट्रो अंदाज में नजर आईं, तो सबकी नजरें ठहर गईं।

 

ईशा गुप्ता

Cannes 2023: Esha Gupta Makes The Waist High Slits Rule The Red Carpet

बेशक ईशा गुप्ता ने काफी रिस्की आउटफिट पहना था लेकिन वह हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। ईशा गुप्ता को देख हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। ईशा गुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की ओपनिंग सेरिमनी में भी हिस्सा लिया और फिर रेड कार्पेट पर कहर ढाया।

 

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela new cannes look icy cool blue lipstick Urvashi brutally  troll fans says alligator side effect - Hindi Filmibeat

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। पिछले कुछ दिनों से वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने नए-नए लुक्स को लेकर छाई हुई हैं। उनके क्रोकोटाइडल नेकलेस से लेकर ब्लू लिपस्टिक्स की जमकर चर्चा हुई। अब उर्वशी रौतेला ने कान्स 2023 में ऐसी ड्रेस पहन ली है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। किसी ने उन्हें तोता कहा है, तो किसी को जटायू की याद आ गई है।

इस कांन्स फेस्टिवल में इन सेलेब्स के अलावा मृणाल ठाकुर ,मानुषी चिल्लर ,एमी जैक्सन जैसे कई हस्तियां भी मौजूद थी।

Leave a Comment