एक महिला ने ही की दूसरी महिला की हत्या,शराब पीने को लेकर हुआ विवाद

दिल्ली में आए दिन हत्या की वारदातें सामने आती रहती है। एक और हत्या की वारदात दिल्ली के मजनू का टीला इलाके से आई है। अब मजनू का टीला इलाके में एक महिला ने शराब पिने के दौरान दूसरी महिला की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक,30 मई की सुबह 7 बजे पीसीआर कॉल आई थी।
बतादें की यह पूरा मामला मजनू का टीला इलाके के अरुणा नगर का है जहां इलाके के एक घर के अंदर 35 वर्षीय रानी नाम की महिला की डेड बॉडी मिली है। सुचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।
उसी घटना स्थल पर 36 वर्षीय सपना नाम की महिला भी मिली जिसके द्वारा इस क़त्ल को अंजाम दिया गया। सपना ने पुलिस के सामने इस घिनौने अपराध को स्वीकार किया है। वहीँ दूसरी महिला की डेड बॉडी मिली जोकि खून से लथपथ थी।

जानकारी के लिए बता दें की 35 वर्षीय रानी और 36 वर्षीय सपना मजनू का टीला इलाके के अरुणा नगर इलाके में एक मकान पर किराये पर रहती थी। रानी गुरुग्राम इलाके में एक ब्यूटी पार्लर का काम किया करती थी वहीँ दूसरी और सपना पार्टी में वेटर और डेकोरेटर का काम करती थी। सपना का तलाक हो चुका था और उसकी एक बेटी भी है।

बीती रात सपना और रानी के साथ 4 से 5 लोग पार्टी डिनर करके 1 बजे के आसपास घर पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों के बीच शराब पीने को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद दोनों रात को अपने घर पर पहुंचे। जहाँ सुबह 4 :30 बजे तक शराब पी थी। इस दौरान भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद सपना किचन से एक चाकू लेकर आई और रानी की छाती पर वार कर दिया। रानी ने सपना के मृतक पिता को लेकर अप्सब्द कहे थे। मौके पर ही रानी की ज्यादा खून बहने से मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर सपना को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment