सिगरेट पीने से किया मना तो कैंचियों से किये कई वार,गंभीर रूप से युवक घायल

राजधानी दिल्ली में आये दिन गर्मी के साथ साथ लोगों का दूसरे के प्रति आक्रोश भी काफी बढ़ता जा रहा है। छोटी छोटी बातों पर आज लोग एक दूसरे को मारने के लिए तैयार हो जाते है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के किशनगढ़ से सामने आया है जहां सिर्फ सिगरेट को दुकान के अंदर पीने से मना करने पर एक युवक ने दूसरे युवक पर कैंचियों से घोपकर उसे घायल कर दिया। आरोपी ने युवक पर 9 बार कैंचियों से वार किया।

यह घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में हुई जहां अभय कुमार नाम का शख्श नाई की दुकान पर हेअरकट लेने आया था।अभय अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा था। इसी दौरान जिस घर के नीचे नाई की दुकान है ,उसी घर के मकान मालिक के बेटा नशे में धुत्त होकर दुकान में आया और दुकान के अंदर ही सिगरेट पीने लग गया। अभय ने कहा की उसे धुंए से एलर्जी है। उसने आरोपी को दुकान के बाहर सिगरेट पीने को कहा। इस बात पर दोनों की कहासुनी हो गयी। उसके बाद आरोपी उससे झगड़ा करने लग गया और दुकान में रखी कैंची को उठाकर अभय पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।
लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और युवक को गंभीर हालत में सफ़दरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल पहुंची पुलिस को जांच में पता चला की पीड़ित के सरीर पर कैंची से 9 बार वार किये गए थे,जिसमे से चार वार उसके सीने पर किये गए थे। पुलिस ने पीड़ित के बयां पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी को ढूंढ़ना शुरू कर दिया। मामले पर करवाई करते हुए कुछ देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान मोहित महलावत के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार अब पीड़ित की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Leave a Comment