UPSC के एक छात्र ने अपनी टीचर के साथ की छेड़खानी,मामला दर्ज

राजधानी दिल्ली से टीचर के साथ छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक समय पर शिक्षा देने वाले अध्यापकों को गुरु का दर्जा दिया जाता था आज उन्ही के साथ बदसलूकी की खबरे सामने आ रही है।

यह पूरा मामला उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके का है। यहाँ यूपीएससी की कोचिंग देने वाली टीचर ने अपने ही कोचिंग के एक छात्र पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज की। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामले की छानबीन कर रही है।

पीड़िता अपने परिवार के साथ मोती नगर में रहती है। वह कई जगहों पर यूपीएससी की कोचिंग देती है। पीड़िता का कहना है की पिछले एक माह से कोचिंग का एक छात्र उन्हें लगातार परेशान कर रहा है। जब टीचर ने छात्र को पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा तो तब भी छात्र नहीं माना बल्कि लगातार फ़ोन पर मेसेजस के द्वारा परेशान करता रहा। पीड़िता ने आरोपी का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद टीचर ने पति को सारी बात बताकर आरोपी के माता-पिता से शिकायत कर दी, लेकिन वह फिर भी नहीं माना और ईमेल कर लगातार परेशान करने लगा। आरोपी एक दिन में 50 से ज्यादा मेल किया करता था।

टीचर ने पुलिस से शिकायत करते हुए ये भी बताया की वह जहां भी जाती थी आरोपी लगातार उनका पीछा करता था।

आरोपी की इन सब हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने इस घटना से जुड़े सारे सबूत भी पुलिस को दिए। हालाँकि आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में है।

Leave a Comment