मानसिक पीड़ा से परेशान एक युवती ने दी जान

दिल्ली एनसीआर। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल की तीसरी मंजिल से सोमवार को एक लड़की ने कूदकर जान दे दी। हादसे से पहले पीवीआर के पास कुछ लोगों ने लड़की को रोते हुए भी देखा था। युवती मानसिक तौर पर परेशान थी।

Gurugram एंबियंस मॉल की तीसरी मंजिल से लड़की ने कूदकर दी जान PVR के कर्मियों  ने हादसे से पहले रोते हुए देखा - Gurugram girl died by jumping from third  floor of

डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती ने सोमवार शाम करीब 4:30 बजे गुरुग्राम के एम्बियंस माल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार युवती पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
युवती को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। युवती की पहचान हिसार के हांसी निवासी अवनी अग्रवाल (20) के रूप में हुई। मृतक की माँ ने बताया कि अवनी पिछले दो महीने से साइबर पार्क स्थित एक आईटी कंपनी में इंटर्नशिप कर रही थीं।
वह अभी बीटेक के फाइनल सेमेस्टर में थीं। गुरुग्राम में कंपनी की तरफ से दिए गए गेस्ट अपार्टमेंट में अवनी अपनी माँ के साथ रह रही थीं। उन्होंने बताया कि अवनी कुछ महीने से मानसिक रूप से परेशान थीं। दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज भी चल रहा था।शुक्रवार शाम पुलिस ने उन्हें बेटी की आत्महत्या की जानकारी दी। अवनी के पिता मनोज अग्रवाल की हांसी में हार्डवेयर की दुकान है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment