दिल्ली में दिन दहाड़े नौ साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश,शोर मचाकर बच्ची ने खुद को बचाया,आरोपी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में दिन-दहाड़े एक नौ साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी ने चाकू के दम पर बच्ची को डराने की कोशिश की। बच्ची ने हिम्मत जुटाकर अपने आप को बचाया।
विकासपुरी इलाके में सोमवार दोपहर एक बदमाश ने नौ साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश की। चाकू के दम पर वो बच्ची को अपने साथ लेकर जा रहा था। बच्ची ने शोर मचाया और पत्थर से हमला कर दिया। घायल होने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।
मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची का इलाज करवाया और उसकी काउंसलिंग शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि काउंसलिंग के बाद बच्ची के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौ वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ विकासपुरी इलाके में रहती है।
पीड़िता के पिता सब्ज़ी की रेहड़ी लगते है। पीड़िता किसी काम से दोपहर करीब एक बजे अपने घर के पास से ही जा रही थी। तभी एक युवक उसे अगवा कर ले जा रहा था। इस दौरान उसने शोर मचा दिया और आरोपी पर पत्थर से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारियेां ने बताया कि बच्ची के हमले से आरोपी के सिर में चोट लगी है। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उस पर पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Comment