बदला लेने की सनक में एक्स बॉयफ्रेंड ने ली प्रेमिका के नए प्रेमी की जान ,चाकू से किये 20 वार

दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी से एक चौंका देने वाला सामने आया है। साउथ-ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में एक युवती के एक्स बॉयफ्रेंड ने उसके नए बॉयफ्रेंड की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एक्स बॉयफ्रेंड ने प्रेमी पर चाकुओ से 20 वार किये। इस वारदात में युवक की मौत हो गयी।

राजधानी दिल्ली से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। बतादे की प्रेमिका के एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा ही इस हत्या को अंजाम दिया गया। प्प्रेमिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से सारे रश्ते तोड़ दिए थे तथा किसी और युवक के साथ रिलेशन में आ गई थी। इस बात से गुस्साए एक्स बॉयफ्रेंड ने बदला लेने के चक्कर में नए प्रेमी पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए।
यह वारदात साउथ-ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में हुई। मृतक की पहचान मुस्तफाबाद निवासी फैसल (21) के तौर पर की गई है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी शोभित और उसके दोस्त रियाज नावेद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक चाकू और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

डीसीपी राजेश देव ने बताया की पुलिस को एम्स ट्रामा सेंटर से कॉल आई थी की युवक की मौत हो गई है। उसे चाकू लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना मिलते ही एसएचओ सनलाइट कॉलोनी धर्मेंद्र टीम के साथ अस्पताल पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया। मृतक की पहचान फैज़ल के रूप में हुई है जो साथ मुस्तफाबाद इलाके में नूरुल्लाह मस्जिद के पास अपने परिवार के साथ रहता था।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल पर और अलग-अलग रूट पर लगे 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। एक फुटेज से आरोपियों के फोटो मिल गए। आरोपियों की पहचान के बाद उनके मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकाली और नंबरों को सर्विलांस पर लगाया गया। जिससे पता चला कि आरोपी पुलिस से बचाने के लिए अपने ठिकाने को लगातार बदल रहे हैं। पुलिस ने दिल्ली में आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी शोभित है। शोभित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया की लम्बे समय से एक युवती से उसकी दोस्ती थी और आरोपी युवती से प्रेम करने लगा था लेकिन पिछले कुछ दिनों में युवती ने उससे दुरी बना ली थी और उससे यह कहकर रिश्ता तोड़ दिया था की वो कि वह अब इस रिश्ते से खुश नहीं है। शोभित को पता चला की युवती ने नए दोस्त फैज़ल के चक्कर में रिश्ते को खत्म किया है। शोभित को फिर पता चला की उनकी दोस्ती अब प्रेम संबंध में बदल चुकी है और दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते है। इस बात की जानकारी के बाद शोभित पर खून सवार हो गया। उसने पहले फैजल पर दबाव डाला कि वह लड़की से दोस्ती तोड़ दे और उससे दूर रहे। लेकिन जब फैजल नहीं मना तो शोभित ने अपने साथियों रियाज और नावेद के साथ मिलकर फैजल की हत्या करने की प्लानिंग की।

अपनी प्लांनिंग के अनुसार 24 जून को वे तैयारी के साथ फैजल को मारने के लिए निकले। उन्होंने महारानी बाग अंडरपास के पास फैजल को युवती के साथ बात करते हुए देख लिया। तीनों आरोपी अंडरपास की दूसरी ओर रिंग रोड पर घात लगाकर खड़े हो गए। जब युवती वहां से चली गई और फैजल भी अपने घर जाने लगा, तभी आरोपियों ने उसका पीछा किया और रास्ता रोककर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने ताबड़तोड़ चाकू से फैजल पर वार किए। राहगीरों की मदद से फैजल को अस्पताल पहुंचाया गया था। जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Leave a Comment