उधार पर दिया हुआ पैसा वापस मांगने पर दोस्त ने फोड़ दी आंख

राजधानी दिल्ली के गाँधी नगर इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गांधी नगर इलाके में युवक ने दोस्त से उधार दिए गए रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उसकी आंख फोड़ दी।

पीड़ित की पहचान मोहम्मद शाकिर सैफी के रूप में हुई है। मोहम्मद शाकिर सैफी के सिर में गंभीर चोट आई है और उसके कई दांत भी टूट गए है। गंभीर हालत में उसे पहले जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। वहां से एम्स रेफर कर दिया गया। गुरु नानक आई सेंटर में इलाज के दौरान उसकी एक आंख निकाल दी गई।
हमले के बाद से आरोपी लगातार उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। इसी डर से पीड़ित ने 22 दिन तक मामला दबाके रखा लेकिन बाद में पीड़ित ने खुद पुलिस को शिकायत दर्ज की। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर छानबीन शुरू कर आरोपी के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, शाकिर परिवार के साथ गली नंबर-15, चांद बाग, गोकुलपुरी में रहता है। पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। शाकिर पेशे से कारपेंटर है। पीड़ित ने बताया कि कुछ समय पहले उसने अपने दोस्त इश्तियाक को 2.05 लाख रुपये कुछ दिनों के लिए उधार दिए थे। बार-बार मांगने पर भी वह रुपये नहीं लौटा रहा था। जोर देने पर आरोपी ने एक जून को शाकिर को रुपये देने की बात कर गांधी नगर बुलाया। आरोप है कि यहां एक ट्रांसपोर्ट के दफ्तर में शाकिर पर आरोपी ने शटर बंद करने वाले हैंडल से हमला कर दिया। जिससे आंख, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी।

Leave a Comment