डिप्रेशन के चलते महिला ने की आत्महत्या

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लगातार महिलाओ के साथ अपराधों की घटनाये सामने आती रही है इसी तरह की एक और खबर सामने आ रही है जहाँ पर पीड़िता को दुःख दर्द झेलने के बाद कोई अवसर ही नहीं दिखा और उसने आत्महत्या कर ली। क्या है पूरा मामला आइए जानते है। अलीपुर थाना इलाके के पल्ला गांव में रहने वाली एक युवती ने बीती रात पंखे से फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की आत्महत्या के पीछे छोटी बेटी के पति सौरभ व देवर सुमित है क्योंकि मृतिका ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट भी लिखा जिसमें मृतिका अपनी मौत की वजह सुमित और सौरभ को ठहरा रही है पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी छोटी बेटी की शादी हरियाणा जाटी कला गांव में की शादी के बाद कोमल अपनी छोटी बहन की ससुराल गई, लेकिन वह कुछ दिनों के बाद कोमल ने बताया कि छोटी बहन के ससुराल वाले बहुत ही गंदे व्यक्ति हैं और छोटी बहन का देवर बहुत ही बत्तमीज है, जिसके चलते कोमल ने अपनी बहन की ससुराल भी जाना बंद कर दिया। वो हमेशा घर मे डरी-डरी रहती थी, जिसके चलते डिप्रेशन में रहने लगी परिवार ने अंदेशा जताया कोमल व छोटी बहन के देवर सुमित के बीच शोषण करने की कोशिश की जिसके चलते कोमल ने सुसाइट कर लिया।

Delhi Woman Commits Suicide After Forced To Undergo Abortion In Southeast  Delhi Jaitpur Area ANN | Delhi Suicide: लिव-इन पार्टनर से परेशान महिला ने  की खुदकुशी, सुसाइड नोट में चौंकाने वाला ...पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ महीनों से छोटी बेटी के ससुराल वाले भी पिंकी को परेशान करने लगे जिसके चलते वह अपने घर पल्ला गांव में रह रही थी, लेकिन बीते शनिवार के परिवार ने सलाह करके छोटी बेटी को उसके ससुराल छोड़ने का फैसला लिया और जब ससुराल पहुंचे तो पिंकी के ससुराल वालों ने पिंकी के साथ-साथ उनके माता-पिता भाई और कोमल की भी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की जिसकी शिकायत नजदीकी थाने में दर्ज की गई। जिसके बाद बीती रात कोमल ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले कोमल ने एक सुसाइट नोट भी लिखा था सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए खुलासा किया कि कोमल की जिंदगी छोटी बहन के देवर सुमित और पति सौरव ने बर्बाद की है. जिसके चलते वह अपना जीवन समाप्त कर रही है।
पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी कोमल की शादी 2019 में नरेला में चंचल नाम के व्यक्ति से की थी। कोमल के ससुराल वाले भी दहेज के लोभी निकले और शादी के कुछ दिनों के बाद ही कोमल के साथ गाली गलौज मारपीट और हर तरीके से कोमल को प्रताड़ित किया गया, जिसके चलते कोमल और चंचल का केस कोर्ट में चला। कोमल अपने माता पिता के साथ करीब 3 साल से रह रही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जाँच गंभीरता से कर रही है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *