रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुँचा युवक, पति ने प्रेमी को छत से नीचे फेंका

दिल्ली एनसीआर। राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। गुरुग्राम इलाके में रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एक युवक पहुँचा। महिला के पति ने अपने दो साथियों के साथ छत से फेंक दिया। पुलिस ने जाँच के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi: Man killed, 3 arrested after encounter with police | Delhi News, The  Indian Expressपहले तो प्रेमी युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। दो दिन पहले हुई वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मंगलवार शाम सेक्टर 17-18 पुलिस थाने में सूचना मिली कि गांव सिरहौल गांव में एक व्यक्ति छत से गिर गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची और घायल युवक को ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर-10, ले जाया गया। जहाँ अब्दुल सहरोज (26 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया था। पुलिस के अनुसार, बुधवार को ही मृतक अब्दुल सहरोज के मामा मोहम्मद आसिफ ने पुलिस टीम को बताया था कि इसका भांजा मृतक अब्दुल सहरोज सिरहौल गांव में रहता था और गिलास एल्मुनियम फैब्रिकेटिंग का काम करता था।

Man beaten to death on suspicion of theft, 3 held - Hindustan Times

अब्दुल के सिरहौल में ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था। मंगलवार चार जुलाई को अब्दुल उसी महिला से मिलने गया था। जहाँ से एक युवक अब्दुल को अपने साथ एक कमरे पर ले गया। मोहम्मद आसिफ ने बताया कि इसके बाद वहाँ तीन व्यक्तियों ने उसके भांजे के साथ मारपीट की और बाद में उसे तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने गुरुवार को हत्या के तीन आरोपियों को सिरहौल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान आलमदीन हुसैन (24), बिलाल हुसैन (33) और हन्नान (24) के रूप में हुई है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक अब्दुल सहरोज के आरोपी हन्नान की पत्नी से अवैध संबंध थे। इस कारण इसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन और जूते भी बरामद किए हैं।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment