फीस जमा न होने पर दो घंटे तक कमरे में बंद किए बच्चे

नॉएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बीजीएस विजनाथन स्कूल पर फीस नहीं जमा होने के कारण छात्रों को कमरे में बंद करने का आरोप अभिभावकों ने लगाया है। आरोप है कि नर्सरी कक्षा से लेकर सातवीं तक के लगभग 20 बच्चों को दो से तीन घंटे तक बंद रखा गया।
इस दौरान बच्चे रोने बिलखने लगे और बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगे। अभिभावकों ने जिला विद्यालय निरीक्षक से भी मामले की शिकायत की है। अभिभावकों का कहना है कि बीजीएस विजनाथन स्कूल प्रबंधन ने फीस नहीं जमा होने का उलाहना देते नर्सरी से लेकर बड़ी कक्षाओं के विद्यार्थियों को एक कक्ष में एकत्र किया। इसके बाद बाहर से दरवाजा लगाकर उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया। अभिभावकों का आरोप है कि लगभग दो से तीन घंटे तक कमरे में बंद रहने के कारण बच्चे परेशान हो गए। कमरे में बंद छोटे बच्चे सहम गए और चीखने चिल्लाने लगे। बताया जा रहा है कि कई घंटे बाद उनके बच्चों को बाहर निकाला गया।

school students locked in school room in BGS Vijayanathan School Greater  Noida - फीस ना जमा होने पर स्कूल प्रशसान ने घंटों तक बच्चों को कमरे में  किया बंद! छटपटाते रहे मासूम | Jansatta

अभिभावक श्यामेंद्र कुमार का कहना है कि स्कूल से आने के बाद बेटी ने उन्हें इस बात की जानकारी दी। फीस नहीं जमा करने पर आगे भी कार्रवाई करने की चेतावनी स्कूल प्रबंधन ने दी है। उन्होंने बताया कि स्कूल की कार्रवाई से उनकी बेटी डरी हुई है। शिकायत के आधार पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही दूसरी तरफ विद्यालय के प्रधानाचार्य मीनाक्षी का कहना है कि फीस नहीं जमा होने पर किसी भी बच्चे को कमरे में बंद नहीं किया गया है। अभिभावक झूठे और बिना किसे तथ्य आरोप लगा रहे हैं।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *