रील्स के चक्कर में गई जान! उफनते झरने में गिरने से युवक की मौत

बेंगलुरु। देश के कई राज्यों में बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त है। दक्षिण-पश्चिम भारत में बारिश ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। वहीं, कुछ लोग इस बारिश में रील्स बनाना पसंद कर रहे हैं और इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। ऐसा ही एक नया मामला कर्नाटक से सामने आया है। कर्नाटक के उडुपी जिले में एक व्यक्ति की उफनते झरने में गिरने से मौत हो गई। घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई क्योंकि युवक रील्स बना रहा था तभी उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान शरथ कुमार के रूप में हुई है और उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक झरने के पास एक चट्टान पर खड़ा है और उसका दोस्त वीडियो वीडियो बना रहा है। तभी अचानक युवक का पैर फिसलता है और वह झरने में गिर जाता है। इस हादसे में युवक की मौत हो जाती है। जानकारी के अनुसार, युवक और उसके दोस्त उस झरने को देखने के लिए कोल्लूर गए थे। झरने के पास पहुँचने के बाद उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया और इसी क्रम में उसने अपना जान गंवा दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुँची।
घटना के बाद कोल्लूर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि, अभी तक युवक का शव नहीं मिला है और उसकी तलाश जारी है। चूकिं युवक उफनते झरने में गिरा था, तो संभावना है कि वह तेज बहाव में बहकर कहीं दूर चला गया हो। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।
बता दें कि रील्स बनाने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है और ये कोई पहली घटना नहीं है। कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र से भी कुछ इसी तरह की घटना सामने आई थी। जहाँ एक महिला की मौत हो गई थी। महिला की मौत समुद्र की तेज लहरों की चपेट में आने से हुई थी।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment