दिल्ली में चाकू से गोद-गोदकर शख्स की हत्या

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। लूटपाट के दौरान एक शख्स को चाकू से गोद गोदकर मौत ने नींद सुला दिया। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपियों की पहचान की और बिना समय बर्बाद किए दो को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वजीरपुर निवासी इरफान उर्फ बल्लू और संजीव उर्फ संदीप है।
बता दे कि तीन झपटमारों ने एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक व्यक्ति के चाकू लगने से घायल होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुँची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घायल व्यक्ति को पीसीआर स्टाफ ने हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया था, हालांकि सुबह 11:20 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक की पहचान शहजादा बाग निवासी 26 वर्षीय अजीत उर्फ नीरज के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और संदिग्धों पर नज़र रख रही है। पुलिस ने जाँच के दौरान आरोपियों की पहचान की और बिना समय बर्बाद किए दो को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वजीरपुर निवासी इरफान उर्फ बल्लू और संजीव उर्फ संदीप है। पूछताछ करने पर उन्होंने पीड़ित को चाकू मारने की बात कबूल कर ली। अधिकारी ने आगे कहा कि तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment