दिल्ली में हुई अब तक की सब से बड़ी चोरी , छत तोड़कर ज्वेलरी शोरूम में 25 करोड़ की चोरी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. दिल्ली के भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वेलर के यहां देर रात 25 करोड़ रुपए की चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि चोर दीवार में छेद कर शोरूम में स्ट्रांग रूम तक पहुंचे. पुलिस को संदेह है कि ये चोरी रविवार को हुई. फिलहाल निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है

साउथ दिल्ली के जंगपुरा से बड़ी चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें चोरों ने ज्वेलरी शोरूम से 20-25 करोड़ की ज्वेलरी लूट ली है। यहां से सोना, हीरा और जेवरात चोरी करके फरार हो गए। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने छत काटकर करीब 25 करोड़ रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जंगपुरा इलाके में स्थित शोरूम को चोरों ने निशाना बनाया।

चोर काटकर चोर शोरूम में दाखिल हुए। यहां से सोना, हीरा और जेवरात चोरी करके फरार हो गए। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

शोरूम के मालिक के मुताबिक, करीब 20 से 25 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. वह रविवार को दुकान बंद करके गए थे तब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं था. शोरूम की सोमवार को छुट्टी रखी जाती है. मंगलवार की सुबह जब शोरूम खोला गया तो सभी हक्के-बक्के रह गए. शोरूम की दीवार में स्ट्रॉन्ग रूम के पास बड़ा छेद दिखाई दिया।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Comment