गे डेटिंग एप बना दरिंदगी का जरिया, दो बांग्लादेशी युवको के साथ किया कुकर्म

समाज में कुछ लोगो की मानसिकता किस हद तक गिरती जा रही ही इस बात का अंदाजा आप देश की राजधानी दिल्ली से आ रहे हैरान करने वाले मामलो को देख कर लगा सकते है। जहा पूर्वी दिल्ली में एक गे-डेटिंग एप का इस्तेमाल कर युवक के साथ जबरन कुकर्म का मामला सामने आया है। पहले डेटिंग एप के जरिये दोस्ती की जिसके बाद पांच लड़को के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

Delhi Gang Rape : गे डेटिंग एप से मिले दो युवकों से सामूहिक कुकर्म, तीन  गिरफ्तार

आपको बता दे मामला पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके का है। जहा दो गे युवको के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों पीड़ित बांग्लादेश से भारत आये थे। आरोपियों ने पहले एक युवक को मिलने की बात कर पार्क में बुलाया। जहा पांच लड़कों ने बारी-बारी से वारदात को अंजाम दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मारपीट और कुकर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। छानबीन के बाद अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान देवाशीष, सुरजीत और आर्यन उर्फ गोलू के रूप में हुई है। तीनों ही शकरपुर इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके दो अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

मामला मंगलवार देर रात करीब 1.00 बजे का है जब दो बांग्लादशी लड़कों ने पुलिस को पीसीआर कॉल कर अपने साथ हुए कुकर्म की सुचना दी। सूचना मिलते ही शकरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पुलिस को 22 वर्षीय बांग्लादेशी युवक सैम (बदला हुआ नाम) मिला। उसने पुलिस को बताया कि वह पढ़ाई करने के लिए बांग्लादेश से भारत आया है। फिलहाल उसने डीयू के एक कॉलेज में ग्रेजुएशन में दाखिला लिया हुआ है। यहां उसकी मुलाकात 27 साल के बिहार निवासी समीर (बदला हुआ नाम) से हुई। दोनों गे (समलैंगिक) थे। इसी बीच सैम की मुलाकात गे-डेटिंग एप के जरिये एक अन्य युवक से हुई। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। अक्सर एक साथ घूमना फिरना होता था। इस बीच बांग्लादेश से सैम का एक और दोस्त सलीम (बदला हुआ नाम) घूमने के लिए भारत आ गया। और वो भी समलैंगिक है।

दोनों ने मिलकर रामलीला देखने का प्लान बनाया और मंगलवार रात को सैम और सलीम रामलीला देखने के लिए स्कूल ब्लॉक शकरपुर गए।। रात करीब 11.30 बजे दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे। इस बीच सैम को डेटिंग एप से मिला उसका दोस्त मिला। उसने सैम को साथ चलने के लिए कहा। इस बात पर सैम ने बताया कि सलीम भी समलैंगिक है। युवक ने सलीम से साथ चलने के लिए कहा। वहां दो अन्य युवक भी आ गए। और इन लोगों ने सैम और सलीम को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच दो और लड़के आ गए। पांचों लड़कों ने सैम और सलीम की बुरी तरह से पिटाई करने के बाद उनके साथ जबरन कुकर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने छानबीन के बाद ममला दर्ज किया। तीन की गिरफ्तारी कर अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है। मगर ये सिर्फ एक घटना नहीं है ऐसी कई घटनाए दिल्ली से लेकर देश के हर कोने में हर रोज होती है। जहा कभी कोई बहु किसी बेटी किसी मासूम के जीवन से खेलवार किया जाता है। आश्चर्य तो इस बात है की ऐसे लोग अब अपनी हवस पूरी करने के लिए किसी को भी नहीं छोड़ रहे है। ऐसे डेटिंग एप जिनको बनाने का मकसद एक सही साथी पाना होता है अब उसका इस्तेमाल लोगो को फ़साने और धोखा धरी करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment