आवारा सांढ़ ने मां-बेटी पर स्कूल से लौटते समय किया हमला, तीन साल की मासूम को आई गंभीर चोट

नोएडा के सेक्टर-115 के सोरखा गांव के पास लवारिस सांड ने स्कूल से लौट रही मां-बेटी पर हमला कर दिया। हमले में तीन वर्षीय मासूम अंशिका और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। हमले के बाद दोनों बुरी तरह से डरी हुई हैं। मां-बेटी घर से बाहर निकलने के लिए तैयार नहीं हैं।

 

Noida News:आवार सांड के हमले से मां-बेटी घायल, स्कूल से आ रही थी घर -  Mother And Daughter Injured By Stray Bull Attack In Noida - Amar Ujala  Hindi News Live

 

बुधवार को सोरखा गांव निवासी रितू बेटी अंशिका को श्रीमेमोरियल पब्लिक स्कूल से लेकर पैदल घर लौट रही थीं। घर से कुछ पहले लावारिस सांड ने दोनों पर हमला कर दिया। राहगीरों ने किसी तरह शोर मचाकर सांड को भगाकर दोनों की जान बचाई।

बच्ची के पिता राजेश मौर्य उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण विभाग में सेक्टर-116 में ऑपरेटर हैं। घटना की सूचना मिलते ही राजेश मौके पर पहुंचे। पत्नी और बेटी को तुरंत पास स्थित निजी अस्पताल ले गए। दोनों के हाथ, पैर व सिर में चोट आई है। डॉक्टर ने उपचार के बाद दोनों को घर भेज दिया है।

घटना के बाद से पीड़ित परिजनों समेत गांव के लोगों ने प्राधिकरण और जिला प्रशासन से सड़कों पर घूमने वाले लावारिस जानवरों को पकड़ने की मांग की है। राजेश मौर्य ने कहा कि आए दिन शहर में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। हर बार इसकी शिकायत प्राधिकरण और प्रशासन से की जाती है। आरोप है कि अधिकारी इस मामले को गंभीरता से नहीं लेते। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment