बीच बचाव करना छात्र को पड़ा भारी, आरोपी लडको ने रेता गला

 

दिल्ली के बुराड़ी में रास्ते में झगड़ा कर रहे लड़कों में बीचबचाव कराना 12वीं कक्षा के छात्र को महंगा पड़ गया। आरोपी लड़कों ने छात्र का गला रेत दिया। हमले में घायल हिमांशु (17) के गले से खून का फव्वारा फूट पड़ा और वह अचेत हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित हिमांशु का कहना है कि आरोपी उसी के स्कूल के छात्र हैं। छात्रों के दो गुटों में पहले से झगड़ा चल रहा था।

दिल्ली के बुराड़ी में रास्ते में झगड़ा कर रहे लड़कों में बीचबचाव कराना 12वीं कक्षा के छात्र को महंगा पड़ गया। आरोपी लड़कों ने छात्र का गला रेत दिया। हमले में घायल हिमांशु (17) के गले से खून का फव्वारा फूट पड़ा और वह अचेत हो गया।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार नहीं हुआ तो थाना प्रभारी अपनी गाड़ी से उसे एलएनजेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां समय पर इलाज मिलने से जान बच गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित हिमांशु का कहना है कि आरोपी उसी के स्कूल के छात्र हैं। छात्रों के दो गुटों में पहले से झगड़ा चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, हिमांशु बुराड़ी की सुनील काॅलोनी में रहता है। वह बुराड़ी स्थित सर्वाेदय विद्यालय में 12वीं कक्षा का छात्र है। वह दोपहर की पाली में पढ़ता है। मंगलवार शाम को छुट्टी के बाद वह घर लौट रहा था।

Vinayak Kumar
Author: Vinayak Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *