Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों के बाद कई नामी अस्पतालों को मिली बम से उड़ने की धमकी

Delhi Bomb Threat : राजधानी दिल्ली में लागातार बम से उड़ाने की धमकी मिल रही हैं। दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल – को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

दिल्ली में एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार दिल्ली में स्कूलों के बाद दोबारा से अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिल्ली के चार अस्पतालों – दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल – को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा कि फिलहाल तलाशी अभियान चल रहा है। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने धमकी भरे मेल के सोर्स का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

पहले भी मिल चुकी हैं बम से उड़ाने की धमकी
वहीं दूसरी तरफ बीते रविवार को दिल्ली के 20 से अधिक अस्पतालों, आईजीआई एयरपोर्ट समेत उत्तर-रेलवे की सीपीआरओ बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। आरोपी ने सभी जगह ईमेल कर यहां बम रखा होने की सूचना दी।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3.04 मिनट पर दिल्ली के 20 अस्पतालों के अलावा आईजीआई और उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दफ्तर को बम से उड़ाने का एक ईमेल प्राप्त हुआ। ईमेल courtgroup03@beeble.com से भेजा गया था। शुरुआत में संजय गांधी अस्पताल और बुराड़ी सरकारी अस्पताल प्रशासन ने ईमेल देखकर पुलिस को खबर दी।
जिन अन्य अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल प्राप्त हुए उनमें- हरि नगर में दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल, मल्का गंज का हिंदू राव अस्पताल और राजपुर का अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल शामिल हैं। जबकि बीती तीन मई को दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया था। पुलिस मुख्यालय में ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। ईमेल एक नाबालिग ने भेजा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment