Sunil chhetri News: भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार कप्तान सुनील छेत्री ने किया फुटबॉल से सन्यास का ऐलान

Sunil chhetri News: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने फुटबॉल से सन्यास का ऐलान किया। कुवैत के साथ होने वाला मैच उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच होगा।

भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार खिलाडी और कप्तान सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय से संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अपना आखिरी मुकाबला छह जून को कुवैत के खिलाफ खेलेंगे। 39 वर्षीय छेत्री ने भारत के लिए 145 मैच खेले और 20 साल के करियर में उन्होंने 93 गोल किए।
छेत्री ने संन्यास का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी कर किया। स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने भारत को कई महत्वपूर्ण मैचों में जीत दिलाई है। सुनील संन्यास लेने से भारतीय फुटबॉल में एक न‍िर्वात पैदा होगा, ज‍िसे भरना मुश्क‍िल होगा। सुनील ने करीब 9 मिनट के वीडियो में अपने रिटायरमेंट लेने के फैसले के बारे में बताया। सुनील ने एक्स पर शेयर किए इस वीडियो में लिखा कि मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूँ।

अपने रिटायरमेंट वीड‍ियो में छेत्री इमोशनल दिखे, इस दौरान उन्होंने अपने डेब्यू मैच को याद किया। उन्होंने इस दौरान सुखी सर को याद किया, जो उनके पहले नेशनल टीम के कोच थ। छेत्री ने कहा कि उन्होंने ही उनसे पहले मैच के दौरान कहा था कि अब आप स्टार्ट कर सकते हैं।

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment