Water crisis: दिल्ली में पानी की कमी पर भाजपा का प्रदर्शन, आतिशी से की इस्तीफे की मांग

  • Water Crisis: दिल्ली की जनता पानी की बूँद बूँद के लिए तरस रही है। दिल्ली में पानी की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और यहाँ न तो पानी की समस्या कम हो रही है न ही इसके लिए सरकार कोई काम कर रही है।

इसी के जवाब में दिल्ली में रविवार को पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया। दिल्ली की सड़कों पर भाजपा के नेताओं और लोगों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी करी। इस प्रदर्शन में दिल्ली के कई सांसद भी शामिल हुए। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जल संकट को लेकर विरोध जताया। यह प्रदर्शन दिल्ली के 14 जगहों पर किया गया। इस दौरान नेताओ ने जलमंत्री आतिशी से इस्तीफे की मांग की।

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने लक्ष्मी नगर चौक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि हम हमेशा से कहते रहे हैं कि दिल्ली के अंदर पानी की कमी कोई प्राकृतिक कारण से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार की कुव्यवस्था और लापरवाही का नतीजा है।

जल संकट को लेकर सड़क पर उतरे बीजेपी नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी पानी को लेकर गंदी राजनीति कर रही है जिसका पर्दाफाश करने वे सड़क पर उतरे हैं। आम आदमी पार्टी पानी की आपूर्ति को लेकर कुव्यवस्था एवं टैंकर माफियाओं के साथ मिल कर दिल्ली को बूंद बूंद के लिए तरसा का षड्यंत्र रच रही है।

 

 

 

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment