Akhilesh yadav: अस्पताल में भर्ती दिल्ली की जलमंत्री आतिशी से मिलने पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav: पानी की मांग के लिए पिछले पांच दिनों से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी दिल्ली की जलमंत्री आतिशी अस्पताल में भर्ती है। बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश उनसे मिलने लोकनायक अस्पताल पहुंचे । कुछ न खाने पीने के कारण दिल्ली जल मंत्री आतिशी की तबीयत बिगड़ गई थी। अखिलेश यादव ने आतिशी का हालचाल जाना। जिसके बाद उन्होंने इस पर अपनी राय रखते हुए मीडिया में कहा कि “मैं यहां जल मंत्री की स्वास्थ्य की जानकारी लेने आया था। आतिशी बहादुर हैं और लड़ना जानती हैं, वह दिल्ली की जनता के लिए लड़ती रही हैं।”

आपको बता दें दिल्ली में पानी कि दिक्कत को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी दिल्ली जल मंत्री आतिशी का शुगर लेवल गिर गया। जिसके फौरन बाद उन्हें लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

अखिलेश ने आगे दिल्ली सरकार की तरफ से केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, मुख्यमंत्री केजरीवाल की सरकार को अपेक्षित सहायता नहीं दे रही है। उन्होंने केजरीवाल के साथ सबसे अधिक अन्याय किया है। उन्हें फिर से फर्जी मामले में फंसा दिया गया है ताकि वह बाहर ना आ सकें और जनता के बीच ना जा सकें।अस्पताल में आतिशी से मिलने के बाद सीपीआई (एम) नेता वृंदा करात ने कहा कि आतिशी को सलाम करने के लिए मैं यहां आई थी। वह दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बहादुरी से लड़ रही हैं।

उन्होंने दिल्ली की सरकार के लिए अफ़सोस जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार और एलजी इस मुद्दे को पक्षपातपूर्ण तरीके से निपटा रहे हैं। उन्होंने खुद मुझसे कहा कि वह फिर से संघर्ष की राह पर लौटने का इंतजार कर रही हैं। जलमंत्री के स्वास्थ्य को देखते हुए फिल्हाल धरने पर विराम लगा है।

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment