शास्त्री नगर में वृक्षारोपण समारोह के साथ मिली नई सड़क की सौगात

मनोज जिंदल ने दिखाया क्या होता है निजी फंड, आलोचना करने वालों के मुंह पर करारा तमाचा!

शास्त्री नगर वासियों को माता सरोज जिंदल चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से मिला एक बड़ा तौफा।

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा टूटी सड़क को पार्षद ने बनाने का उठाया बीड़ा

नई दिल्ली। सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शास्त्री नगर में माता सरोज जिंदल चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक व निगम पार्षद मनोज कुमार जिंदल ने निजी फण्ड द्वारा ए ब्लॉक स्थित कोहिनूर इलेक्ट्रॉनिक बैंक ऑफ इंडिया वाली सड़क का नवनिर्माण हेतु उद्घाटन शनिवार, 20 जुलाई को चांदनी चौक सांसद प्रवीन खंडेलवाल द्वारा किया गया।

आपको बता दे कि दिल्ली जल बोर्ड द्वारा यहाँ पाइपलाइन डालने के नाम पर इस पूरे मार्ग को तोड़ दिया गया था और तब से ही दिल्ली जल बोर्ड ने इस सड़क की किसी प्रकार से कोई मरम्मत नहीं की थी, जिससे यहाँ से आवाजाही करते समय क्षेत्रवासियों को अनेकों तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

इस मौके पर शास्त्री नगर के निगम पार्षद एवं भाजपा जिला चांदनी चौक उपाध्यक्ष मनोज कुमार जिंदल ने बताया कि तीन-चार दिनों में ही इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। इस सड़क का निर्माण निजी फंड से किया जाएगा, जिसमें सरकार का एक भी पैसा नहीं लगेगा यानि ये सड़क गैर-सरकारी फंड से बनेगी।

इससे पूर्व शास्त्री नगर के चुन्नी वाला पार्क द्वारा सांसद प्रवीन खंडेलवाल द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी किया गया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पेड़ मां के नाम के आह्वान पर शास्त्री नगर में वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया।

 

Narender Dhawan
Author: Narender Dhawan

Leave a Comment