केशवपुरम हादसा: कार ने मारी टक्कर, हवा में उछल गए — 350 मीटर तक घिसटे स्कूटी सवारों की हुई मौत

दिल्ली के केशवपुरम में स्कूटी सवार को टक्कर मार 350 मीटर तक घसीटने के मामला सामने आया है।

26 जनवरी गुरुवार रात 2.47 बजे केशवपुरम थाना इलाके में एक वैन प्रेरणा चौक व दूसरी कन्हैया नगर के पास थीं। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक स्कूटी सवार पहले हवा में उछला और फिर कार की छत पर जा गिरा। इसके बाद वह सिर के बल नीचे गिर गया। दूसरा स्कूटी सवार भी हवा में उछला और कार की विंडशील्ड व बोनट के बीच फंस गया। स्कूटी कार के बंपर में फंस गई थी। चालक ने कार को रोकने की बजाय उसकी स्पीड बढ़ा दी और इंद्रलोक की तरफ भागने लगा।
चालक कार से स्कूटी सवार को लगभग 350 मीटर तक घसीटता ले गया। उसी दौरान व​हां गश्त कर रही पीसीआर वैन पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए और पीछा कर कार को रोक लिया। हवलदार सुरजीत सिंह व सिपाही रामकिशोर ने पीछाकर कार चालक आरोपी प्रवीण उर्फ सिल्ली(20) और दिव्यांश पूरी(21) को मौके से पकड़ लिया।

पुलिस ने दोनों घायल शास्त्री नगर ​के ए.ब्लाक का निवासी कैलाश भटनागर(41) व गांव खानपुर जपटी लोनी गाजियाबाद यूपी निवासी सुमित खारी को दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया। दोनों ही जींस फैक्टरी में काम करते थे।

पुलिस ने मामला दर्जकर बाद में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज(20) हर्ष मुदगल(19) और देवांश (19) को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी पढ़ाई कर रहे हैं। सभी ने शराब पी रखी थी और शादी समारोह से वापस लौट रहे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=xLPSmAyncJ8&t=206s

Narender Dhawan
Author: Narender Dhawan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *