बेरहम पत्नी के टॉर्चर से खतरे में पड़ी पति की जान ,अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

 

गुरुग्राम से सटे रेवाड़ी जिले के कोलाना गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है कोलाना गांव में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के जुल्मो का शिकार हो गया। पति के आरोप के अनुसार पत्नी ने कुरता की सारी हदे पार करते हुए पहले तो सोते हुए पति पर उबलता हुआ पानी डाल दिया जिसे वह बुरी तरह जल गया। पत्नी इतने पर ही नहीं रूखी उसने पानी डालने के बाद अपनी बेटी के साथ मिल कर पति को बंद कमरे में लाठी और डंडो से हमला कर के घायल कर दिया।

जलन और चोटों के कारण पति दर्द से कहराता रहा लेकिन उसकी पत्नी और बेटी को उस पार बिलकुल भी दया नहीं आयी। पति ने अपनी जान बचाने के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। यह पूरा मामला 22 मार्च का है लेकिन पीड़ित की हालत खराब होने के कारण वह उस समय बयान देने की हालत में नहीं था। अब रविवार शाम को पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर के मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत खोल थाने में दर्ज कराई और पुलिस को बताया की 22 मार्च को जब वो अपने कमरे में कम्बल ओढ़कर सोया हुआ था तब उसकी पत्नी मुदाई और बेटी ममता कुमारी ने उस पर खोलता हुआ पानी डाल दिया। जब उसने कम्बल हटा कर देखा तो उसकी पत्नी और बेटी हाथो में लाठी और डंडा ले कर कड़ी थी।
गर्म पानी के कारण उसका शरीर कई जगहों पर जल गया था। वह अपनी जान बचने के लिए भागने का प्रयास भी करता है लेकिन उसे उसकी पत्नी पकड़ लेती है और दरवाजे की कुंडी लगा देती है ताकि वह बाहर न जा सके।

माँ और बेटी ने उसके सिर को जमीन में पटक -पटक कर उसे जख्मी कर दिया था और दांतो से काट -काट कर उसे घायल कर दिया था। पीड़ित ने अपनी जान बचने के लिए खुद को अलग कमरे में बंद कर लिया। तेज शोर सुन कर आस -पास के लोग उसके घर पर पहुंचे और उसे ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया। जहा उसे एक निजी अस्पताल में रेफेर कर दिया गया।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *