रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’

दर्शकों को जिस मूवी का इतने समय से इंतज़ार था आखिरकार आज यानि की 21 अप्रैल को वो मूवी रिलीज़ हो चुकी है। पिछले 4 साल से ईद के मौके पर सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही थी लेकिन इस साल ईद के मौके पर सलमान भाई के पास अपनी जनता के लिए एक ख़ास सरप्राइज था और वो थी यह फिल्म। सलमान खान के प्रसंशकों के बीच में आज सिनेमा घरो में काफी उत्साह को देखा जा रहा था। 4 साल के इंतज़ार के बाद सलमान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’के साथ काफी शानदार एंट्री मारी है।
यह फिल्म साल 2014 में आई तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म ”वीरम”की रीमेक है। ‘किसी की भाई किसी की जान’ फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी है और निर्माता सलमा खान है। 225 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सलमान खान,पूजा हेगड़े,वेंकटेश,जगपति बाबू,भाग्यश्री जैसे अन्य कलाकार मौजूद है।

क्या है फिल्म की कहानी में
फिल्म की कहानी वही है ,जो की अजित कुमार की फिल्म ‘वीरम ‘में दिखाया गया है। इस फिल्म में भाईजान यानि की सलमान खान अपने तीन भाइयो की ज़िम्मेदारी के कारण शादी नहीं करते है। सलमान खान को अपने भाइयो से इतना प्यार था की न तो वो खुद शादी करते है और न वो चाहते है की उनके भाई शादी करे ताकि कोई औरत इन भाइयो को अलग न कर सके लेकिन उनके भाइयो को प्यार हो जाता है और चाह कर भी सलमान खान अपने भाइयो को नहीं रोक पाते है। इसी बीच भाग्यलक्ष्मी यानि पूजा हेगड़े की एंट्री होती है और भाग्यलक्ष्मी भाईजान से प्यार कर बैठती है और धीरे-धीरे सलमान खान को भी उससे प्यार हो जाता है। एक दिन उन्हें पता लगता है की भाग्यलक्ष्मी के बड़े भाई अनन्य (वेंकेटेश दग्गुबाती)परेशानी में है तो भाईजान अपने भाइयो के साथ भाग्यलक्ष्मी के परिवार की मदद करने पहुंच जाते है ।

जनता के विचार
सलमान खान की फिल्म को लेकर जनता के बीच हमेसा ही बोलबाला रहा है। आज इस मूवी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो था। सिनेमाघरों में काफी हलचल थी और दर्शक काफी उत्साहित थे इस मूवी को लेकर। कई लोगो को भाईजान के यह फिल्म काफी पसंद आई लेकिन कई काफी नाख़ुश भी दिखाई दिए । कई लोगो को इस फिल्म के गाने तथा भाईजान का मॉडर्न लुक अटपटा सा नज़र आया लेकिन ज्यादातर जनता भाईजान की इस फिल्म से खुश है।

Arit
Author: Arit

Leave a Comment