न्यूयार्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में यात्री पर लगा दूसरे पर पेशाब करने का आरोप

नई दिल्ली। हाल के दिनों में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों से अजीबोगरीब घटनाएं सामने आने लगी हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अब सह-यात्री और एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार आम बात हो गई है। न्यूयार्क से नई दिल्ली आ रहे अमेरिकन एयरलाइंस के विमान पर सवार एक यात्री पर अपने सहयात्री पर पेशाब करने का आरोप लगा है। एयरलाइंस कर्मियों की शिकायत पर आईजीआई थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर उसे जमानत पर छोड़ दिया।

एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त देवेश महला ने बताया कि शुरुआती जांच में आरोपी यात्री के पेशाब करने का कोई सबूत नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और एयरलाइंस कर्मी समेत विमान में सवार कुछ यात्रियों के बयान लिए जा रहे हैं। इस मसले पर विमान नियामक एजेंसी डीजीसीए ने भी संज्ञान लिया है। अमेरिकन एयरलाइंस की ओर से इस पूरे मामले से डीजीसीए को अवगत कराया गया है।

अमेरिकन एयरलाइंस की ओर से जारी बयान में विमान में तैनात क्रू मेंबरों की ओर से उड़ान के दौरान उत्पन्न स्थिति से निपटने के प्रयास की तारीफ की है। आपको बता दे कि यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान संख्या एए-292 की है। रविवार रात करीब नौ बजे विमान के दिल्ली हवाई अड्डा पर उतरने के बाद एयरलाइंस कर्मियों की ओर से शिकायत मिलने के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कर्मियों ने आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया।

जिसके बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। एयरलाइंस की ओर से पुलिस को बताया गया कि आरोपित यात्री नशे में था और नशे की हालत में उसने सहयात्री से पहले बहस की और फिर पेशाब कर दिया। लेकिन जांच के दौरान पुलिस को पीड़ित यात्री या आरोपी के साथ बैठे अन्य सहयात्रियों की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *