अंतरिक्ष में फिल्माई गई फिल्म ने बटोरी लोगो की वाहवाही

हॉलीवुड फिल्म ‘द चैलेंज’ ,जिसे डॉक्टर्स हाउस कॉल के नाम से भी जाना जाता है ,इस फिल्म की शूटिंग स्पेस पर फिल्माई गई है और इसकी इसी अनोखी बात ने दर्शको का दिल काफी जीता है। इस फिल्म का स्पेस पर फिल्माना ही अपने आप में सबसे बड़ा चैलेंज है।
अंतरिक्ष में पहली बार शूटिंग कर इतिहास रचने वाली फिल्म ‘द चैलेंज’ 12 अप्रैल को रिलीज़ हो चुकी थी और तबसे ही इस फिल्म को लेकर काफी बोलबाला है। इसके प्रोफेशनल फिल्म मेकर ने अंतरिक्ष से जुडी इस फिल्म के कुछ हिस्सों को बनाने के लिए उसके कुछ हिस्सों को वास्तविक में अंतरिक्ष में फिल्माया है।अंतरिक्ष में फिल्माई गई इस पहली फीचर फिल्म ने इस वीकेंड रूस के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इस फिल्म की पठकथा और निर्देशन क्लिम शिपेंको (Klim Shipenko) द्वारा किया गया है। खास बात यह है की अभिनेत्री यूलिया पेरसिल्ड अंतर्राष्ट्रीय स्पेस स्टेशन पर 12 दिन तक रही थीं।इस फिल्म में रूसी अभिनेत्री युलिआ पेरसिल्ड (yulia peresild )फिल्म में एक थोरैसिक सर्जन की भूमिका निभा रही हैं, उन्हें एक बीमार कॉस्मोनॉट की जान बचाने के लिए एक इमरजेंसी मिशन पर अंतरिक्ष में भेजा जाता है।

फिल्म ने करीब अबतक 55 लाख डॉलर की कमाई की है।मॉस्को में स्टेट क्रेमलिन पैलेस में कॉस्मोनॉटिक्स डे (12 अप्रैल) पर “द चैलेंज” की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें निर्देशक और फिल्म से जुड़े बाकी कलाकारों और क्रू ने हिस्सा लिया था।

Leave a Comment