मां-बाप ने अपने 5-9 साल के बच्चों के शरीर पर जबरदस्ती टैटू बनाए, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

वॉशिंगटन। हर व्यक्ति का किसी न किसी चीज का जुनून होता है लेकिन कुछ लोग अपने जुनून को पूरा करने के लिए कई बार सारी हदें पार कर देते हैं। अमेरिका के टेक्सास से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक कपल ने जबरदस्ती अपने बच्चों के शरीर पर टैटू बनवा दिया। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने अपने बच्चों के शरीर से टैटू को मिटाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब टैटू नहीं हटा तो उन्होंने बच्चों की स्किन ही काट दी।

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, अपने 5 और 9 साल के बच्चों के शरीर पर टैटू बनवाने के लिए कपल ने पहले दोनों को रस्सी से बांध दिया, जिससे दोनों कई भागे ना। इसके बाद उनके मुंह पर टेप लगा दिया और आंखों पर भी पट्टी बांध दी। फिर टैटू बना दिया। इसकी जानकारी चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस को लग गई। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए कपल ने टैटू मिटाने के लिए बच्चों की स्किन पर नीबू रगड़ दिया, जब स्किन छिलने लगी तो इसे काट दिया।

     मां मेगन और बच्चों का स्टेप-फादर गनर फर्र

27 साल की मां मेगन और बच्चों के स्टेप-फादर 23 साल के गनर फर्र को पुलिस ने 25 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अब मामले की जानकारी दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कपल ने 5 साल के बच्चे के पैर और 9 साल के बच्चे के शोल्डर पर टैटू बनाए थे।

बच्चों के बयोलॉजिकल पिता जब उनकी स्टेप-मदर के साथ उनसे मिलने पहुंचे तो उन्हें इंक के कुछ निशान दिखे। पिता ने बच्चों की मां मेगन से इस बारे में पूछा, उसने जवाब न देते हुए बात टाल दी। पिता को शक हुआ तो उन्होंने चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस को फोन कर दिया। 17 अप्रैल को चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कपल के घर छानबीन शुरू कर दी। इन्वेस्टिगेशन के दौरान उन्हें घर से टैटू किट मिला। इसके बाद 25 अप्रैल को कपल को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये पहला मामला नहीं है, जब पेरेंट्स ने बच्चों के शरीर पर टैटू बनवाया हो। 14 अक्टूबर 2022 को न्यूयॉर्क में रहने वाली एक महिला ने अपने 10 साल के बेटे के हाथ पर अपने नाम के टैटू बनवा डाले। जब बच्चा स्कूल पहुंचा तो उसे हाथ पर बने टैटू के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *