रुक्मिणी देवी इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड स्टडीज: एलुमनी मीट रेमिनिसेंस-2023 का आयोजन

रुक्मिणी देवी इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड स्टडीज (RDIAS) ने 29 अप्रैल, 2023 को अपनी सबसे भव्य और बहुप्रतीक्षित वार्षिक एलुमनी मीट, रेमिनिसेंस-2023 का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में कंपनी के अधिकारियों और पेशेवरों सहित सेकड़ों  पूर्व छात्रों ने भाग लिया और अपने अल्मा मेटर में लौटने के लिए उत्साहित थे। प्रोफेसर डॉ. रमन गर्ग, निदेशक आरडीआईएएस ने पूर्व छात्रों के सौहार्दपूर्ण भाव की सराहना करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की कि वे रुक्मिनियन के रूप में कॉलेज के आदर्शों को बनाए रख रहे हैं और जीवन में अच्छी तरह से स्थापित हैं।

इस एक दिवसीय कार्यक्रम में भावपूर्ण संगीत प्रदर्शन, फैशन शो, रोमांचक खेल और छात्रों द्वारा प्रदर्शित रचनात्मक कौशल शामिल थे। इसके अलावा, पूर्व छात्रों ने आरडीआईएएस परिसर का दौरा किया और बीते दिनों के सुनहरे पलों को याद करते हुए अपने क्लास रूम में गए और खुशी-खुशी अपने प्रोफेसरों के साथ बातचीत की। सभी छात्र-छात्राएं अपने व्यवहार में आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए।

पूर्व छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए पूर्व छात्र पुरस्कार से सम्मानित किया गया और दोपहर के भोजन के बाद डीजे के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ। प्रोफेसर डॉ. रमन गर्ग और प्रो. डॉ. नमिता गर्ग के मार्गदर्शन में भव्य प्रयास को वास्तविकता में बदल दिया गया, जिन्हें संकाय, कर्मचारियों और छात्र समन्वयकों की टीम द्वारा सहायता प्रदान की गई।

Narender Dhawan
Author: Narender Dhawan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *