IPL 2023: विराट से झगडे़ के बाद फिर टूटा गंभीर का सब्र, अपने इस ट्वीट से मचा दिया बवाल

Gautam Gambhir Tweet: IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए झगडे़ ने माहौल गर्म कर रखा है. सोशल मीडिया पर अभी तक इस लड़ाई का असर देखने को मिल रहा है. IPL 2023 में सोमवार को मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए.

 

Gautam Gambhir Tweet: IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए झगडे़ ने माहौल गर्म कर रखा है. सोशल मीडिया पर अभी तक इस लड़ाई का असर देखने को मिल रहा है. IPL 2023 में सोमवार को मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए. इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच खेल खत्म होने के बाद भयंकर लड़ाई देखने को मिली है. IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर की इस हरकत से बवाल मच गया, जिसके तुरंत बाद BCCI भी एक्शन में आ गया. BCCI ने विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया.

 

विराट से झगडे़ के बाद फिर टूटा गंभीर का सब्र 

 

विराट कोहली के साथ हुए इस विवाद के 2 दिन बाद भी गौतम गंभीर का गुस्सा शांत नहीं हुआ है और उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. गौतम गंभीर ने ट्विटर पर अपने एक ट्वीट में डीडीसीए के पूर्व अध्‍यक्ष पर हमला बोलते हुए विराट को आड़े हाथों लिया है. डीडीसीए के पूर्व अध्‍यक्ष एक टीवी चैनल के संपादक भी हैं. उन्‍होंने अपने शो के दौरान गौतम गंभीर पर हमला बोला था. जिसपर गंभीर ने जवाब दिया है. गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो व्‍यक्ति दिल्‍ली क्रिकेट से भागा था, वह अब दबाव बना रहा है. लगता है कि वह क्रिकेट के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए पेड पीआर के काम में लगा है. यही कलयुग है. जहां भगौड़े अपनी अदालत चलाते हैं.’

लड़ाई में दोनों ने जमकर गालियां भी दी

बता दें कि दिल्ली के दो धुरंधरों विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान पर आईपीएल मैच के बाद हुई लड़ाई से एक बार फिर सार्वजनिक हो गया कि एक दूसरे के लिये दोनों के मन में कितनी कड़वाहट है. कैमरे में कैद हुई इस लड़ाई में दोनों ने जमकर गालियां भी दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच सोमवार की रात हुए मैच के दौरान हुई इस झड़प की शुरूआत कहां से हुई, इसे लेकर वहां मौजूद लोगों के अलग अलग मत हैं. कुछ इसे बचपना कह रहे हैं तो कुछ लोगों को इस प्रतिद्वंद्विता में मसाला मिल रहा है जबकि कुछ का मानना है कि ‘भद्रजनों के खेल’ में इस तरह की घटनाओं से बचना चाहिए.

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *