May 28, 2023 11:54 am

YouTuber अगस्‍त्‍य चौहान की सड़क हादसे में गई जान

 

नोएडा। मशहूर यूट्यूबर अगस्‍त्‍य चौहान की बुधवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। उत्‍तराखंड के चर्चित यूट्यूबर 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान की बाइक ने कंट्रोल खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई। तेज टक्‍कर लगते ही उनकी जान चली गई। वह अपने साथियों के साथ बाइक से देहरादून से दिल्‍ली जा रहे थे। बाइक नंबर के जरिये पुलिस ने उनके घरवालों से संपर्क किया। हादसे में बाद चौहान के घर और मोहल्‍ले में मातम का माहौल छा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अगस्त्य बहुत तेज गति से अपनी सुपरबाइक चला रहा था और बाइक से नियंत्रण खोने के बाद वह डिवाइडर से टकरा गया और गंभीर चोटों और आंतरिक रक्तस्राव के कारण उसकी जान चली गई। दुर्घटना के समय चौहान 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से बाइक चला रहे थे।

बताया जा रहा है कि अगस्‍त्‍य चौहान दिल्‍ली में यूट्यूबरों की मीटिंग में शामिल होने के लिए देहरादून से जा रहे थे। वह अपने चार बाइक राइडर साथियों के साथ यमुना एक्‍सप्रेस वे से दिल्‍ली जा रहे थे। बुधवार सुबह 10 बजे पाइंट 46 पर अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई। टक्‍कर लगते ही उनका हेलमेट सिर से निकल गया। सड़क पर सिर टकराने से उनकी मौत हो गई। हादसे के वक्‍त उनके साथी बाइक राइडर काफी आगे निकल गए थे। उनके हेलमेट के कई टुकड़े हो गए थे।

बहुत कम उम्र में ही अगस्‍त्‍य चौहान को यूट्यूब के जरिये काफी शोहरत हासिल हो गई थी। उनका यूट्यूब पर प्रो राइडर 1000 नाम का चैनल था जिसके लाखों सब्‍सक्राइबर हैं। चौहान के पास कई बाइकें थीं। बताया जा रहा है कि हाल ही में स्‍टंट करने की वजह उसे उत्‍तराखंड पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी की थी।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment

ताज़ा ख़बरें
विज्ञापन बॉक्स
Live Cricket