Vijay Deverakonda Birthday: Dear Comrade से लेकर Liger तक, इन फिल्मों में तेलुगु सुपरस्टार ने खूब फरमाया इश्क-एक्शन, अब तक नहीं देखी ये फिल्में तो क्या ही देखा!

Vijay Deverakonda Films: तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्मों में इश्क से लेकर एक्शन तक सबकुछ फरमाया है.

Vijay Deverakonda Upcoming Movies:

तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में खूब पॉपुलैरिटी बटोरते हैं. डार्क एक्शन से लेकर रोमांस तक, एक्टर ने अपनी फिल्मों में हर फ्लेवर डाला है. आज विजय देवरकोंडा के जन्मदिन के मौके पर आइए, जानते हैं कि एक्टर ने किन-किन फिल्मों से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है.

 

डियर कॉमरेड से विजय देवरकोंडा ने जीते दिल!

विजय देवरकोंडा की सबसे पॉपुलर फिल्म डियर कॉमरेड की बात करें तो एक्टर ने इसमें कमाल की बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है. डियर कॉमरेड ऐसी फिल्म है जिसमें प्यार और क्रांति की कहानी देखने को मिलती है. कमाल की कहानी और धमाल की परफॉर्मेंस ने इस फिल्म को सुपरहिट बनाया है. इमोशनल टच के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म डियर कॉमरेड एक बार तो हर किसी को देखनी चाहिए.

 

वर्ल्ड फेमस लवर: फिल्म में विजय देवरकोंडा ने एक स्ट्रगल करने वाले राइटर और अपनी फैमिली के समर्पित एक पति और कई किरदारों को साथ में निभाया है. इस फिल्म में हर कहानी प्यार और रिश्ते की गहरी परतों को खोलती दिखाई देती है. फिल्म के हर किरदार में विजय देवरकोंडा ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है.


लाइगर: फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. करण जौहर निर्मित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. लेकिन एक्शन और रोमांस की मिक्सचर इस फिल्म ने क्रिटिक्स को इंप्रेस किया है.

Watch Liger - Saala Crossbreed - Disney+ Hotstarविजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्में

 

कुशी: फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगे. यह फिल्म एक तेलुगु रोमांटिक ड्रामा है, यह 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सामंथा और विजय देवरकोंडा की केमेस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

VD12: फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बार फिर से फुल पैक एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म के लॉन्च की पूजा सेरेमनी हैदराबाद में की गई थी.

VD12 First Look: Vijay Deverakonda Announces New Film With Gowtam  Tinnanuri, Poses As Cop In Poster

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Comment