चाकू के हमले से घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत

 

नोएडा के सेक्टर -112 में पड़ोसी युवक ने पांच साल के बच्चे को अगवा कर गले पर धारदार हथियार से किया वार धारदार हथियार से घायल पांच वर्षीय मासूम बच्चे ने बृहस्पतिवार को इलाज के दौरान अस्पताल में दमतोड़ दिया। तीन दिन पहले सेक्टर-112 में पड़ोसी ने बच्चे को अगवा कर गले व शरीर पर धारदार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया था। मासूम का इलाज यथार्थ अस्पताल में चल रहा था। वहीं, आरोपी अब तक फरार है।

सेक्टर-112 निवासी रंजीत वर्मा और उसकी पत्नी से पड़ोसी दीपक चौरसिया का एक सप्ताह पहले विवाद हुआ था। विवाद के बाद बिग बास्केट में काम करने वाला आरोपी दीपक ने घर के पास से रंजीत के पांच वर्षीय बेटे अजीत को अगवा कर लिया था। इसके बाद उसके गले व शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से वार कर अधमरा कर दिया था।

बच्चे को भूड़ा कॉलोनी के पास फेंक दिया था। उधर, आरोपी दीपक को कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि बच्चे की मौत इलाज के दौरान हो गई। पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। इस मामले में आरोपी पर अब हत्या की धारा भी बढ़ाई जाएगी। वहीं घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से परिजन नाराज हैं।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *