May 29, 2023 1:16 am

गुरुग्राम : दलित युवक के साथ पार्षद ने की मारपीट

 

सोहना। गांव सांप की नंगली में बृहस्पतिवार को पानी की लाइन के लिए गड्ढा खोदना एक दलित युवक को भारी पड़ गया। गड्ढा खोदने पर नगर परिषद वार्ड-20 के पार्षद ने अपने दोनों बेटे व पत्नी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित की शिकायत पर सोहना शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पार्षद सतेन्द्र , उसके बेटे व पत्नी को नामजद करते हुए अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

सांप की नंगली निवासी देव सिंह ने पुलिस को बताया कि बीते बृहस्पतिवार की सुबह वह अपने घर के पास पानी की लाइन के लिए गड्ढा खोद रहे थे। इसी दौरान पार्षद सतेन्द्र अपने बेटे राहुल व पंकज और पत्नी धनेश के साथ आकर मारपीट करने लगे। पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने मारपीट करते हुए कहा कि गड्ढा खोदने की हिम्मत कैसे हो गई। इसके साथ ही आरोपियों ने कहा कि पानी की लाइन को हाथ लगाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया।

पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने उसे गली में घसीटा। पीड़ित की पत्नी उसे बचाने लगी तो उससे भी धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने जाते हुए धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment

ताज़ा ख़बरें
विज्ञापन बॉक्स
Live Cricket