दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद की सड़को पर अगवा कर युवती के साथ की बर्बरता

ग़ाज़ियाबाद में गुरूवार रात एक युवती को अपहरण कर कार में ग़ाज़ियाबाद और दिल्ली की सड़को पर करीब 60 मिनट तक घुमाने का मामला सामने आया है युवती को मारा गया,उनके साथ छेड़छाड़ की गई और उन्हें दातों से भी काटा गया। राहगीरों ने मामले की सुचना पुलिस को दी थी। सुचना मिलने पर पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की। लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने लिंक रोड थाना क्षेत्र में गाड़ी को घेर कर युवती को बचा लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार,पीड़ित युवती लिंक रोड थाना के ब्रजविहार की रहने वाली है। वो घरों में काम करती है। युवती के मुताबिक,वह शाम को घर लौट रही थी। रास्ते में ब्रजविहार की पुलिया के पास पूर्व मकान मालिक और चालक ने उसे जबरदस्ती रोका और घसीटते हुए कार में बैठा लिया। चलती कार में युवती के साथ मारपीट की गई। ज़ोर -ज़बरदस्ती में वो जख्मी हो गई और उनके कपड़े भी फाड़े गए।

युवती का अपहरण कर आरोपी उसे पहले दिल्ली के लक्ष्मी नगर में और उसके आसपास के इलाको में लेके गए। इस दौरान राहगीरों ने ये हरकत देखकर पुलिस को सूचित किया। सुचना मिलने पर पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की। लोकेशन ट्रेस कर युवती को सकुशल बचाया।

Leave a Comment