दिल्ली में गैंग वॉर,4 लोग गोली लगने से घायल

दिल्ली में आये दिन आपराधिक घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है। एक और गैंग वॉर की घटना जाफराबाद से सामने आई है। बीती रात सोमवार को कुछ बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई।
जाफराबाद के गली नंबर 38 में तीन लोगों ने अंधाधुन्द फायरिंग की। सोमवार रात को हुई इस फायरिंग से चार लोग घायल हो गए और 2 लोग गंभीर रूप से घायल है। सभी का इलाज़ अस्पताल में चल रहा है। घायलों में से तीन का आपराधिक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसकी मदद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पीड़िता की माँ शायरा बानो ने बताया की उसके दोनों बेटों को गोली मारी गई है। जानकारी देते हुए वो बताती है की उनके बेटों का किसी से कोई झगड़ा नहीं था ।
गैंग वॉर की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है की जिन चार लोगों पर फायरिंग की गई उनमे से एक अरबाज़ नाम का लड़का था जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। बीते दिन वह अपने भाइयों के साथ बैठा हुआ था। तभी कुछ लोग आये और अंधाधुन्द फायरिंग करने लगे। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में क़ैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जाँच में जुट गई है।

Leave a Comment