फाइव स्टार होटल में 2 साल रहने के बाद बिना बिल दिए युवक हुआ फरार

नई दिल्ली। दिल्ली हवाई अड्डे के पास स्थित फाइव स्टार होटल (Roseate Hotel) में एक व्यक्ति करीब दो साल तक ठहरा. फिर उसके बाद जब उसका 58 लाख रुपये बिल आया तो वह बिना पेमेंट किए वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज करके मामले की जाँच शुरू कर दिया है। होटल मैनेजर का आरोप है कि धोखाधड़ी करने में होटल के स्टाफ ने उसकी मदद की है.

राजधानी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल से धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है. जहाँ पर एक व्यक्ति करीब दो साल तक ठहरा था। फिर बिना पेमेंट दिए वह वहां से फरार हो गया। होटल के मैनेजर का आरोप है कि अकाउंटेंट और होटल का कुछ स्टाफ भी इस धोखाधड़ी में शामिल है। जानकारी के अनुसार इन 2 साल के अंतराल में उसने होटल वालो 2 चेक दिया था लेकिन वह दोनों चेक बोउन्स हो गया।पुलिस ने फिलहाल फरार हुए गेस्ट और होटल के कुछ कर्मचारियो के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार अंकुश दत्ता नामक व्यक्ति 30 मई 2021 को दिल्ली के एरोसिटी स्थित रोजेट होटल (Roseate Hotel) में ठहरने के लिए आया था। उसने पहले एक दिन के लिए कमरा बुक करवाया था , इसके बाद वह अपनी बुकिंग बढ़ाता गया फिर 22 जनवरी, 2023 वह होटल का बिल दिए बिना ही वहाँ से फरार हो गया वह होटल में में पूरे 603 दिन तक रहा, जिसका बिल 58 लाख रुपये बना था।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *