दिल्ली के बृजपुरी में 20 साल के युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। दिल्ली के यमुना विहार के बृजपुरी में आपसी विवाद के बाद एक 20 साल के युवक और उसके चचेरे भाई को चाकू मारकर घायल कर दी
दिल्ली के बृजपुरी में चाकू मरने की घटना सामने आई है जहाँ एक युवक और उसके भाई को चाकू मारकर घायल कर दी।

seeklogo.com/images/D/delhi-police-logo-C454A2A...जानकारी के अनुसार मोहम्मद ज़ैद नाम के एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल को चाकू मारकर घायल कर दिया। दोनों के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर बहस हो गई थी। राहुल का 19 वर्षीय चचेरा भाई सोनू भी इसी दौरान घायल हो गया। आरोपी और पीड़ित एक ही इलाके में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।  घटनास्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इलाके में तनाव फैलने की आशंका के चलते अर्धसैनिक बल को भी तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार 23 जून को रात लगभग 10 बजे गली नंबर 5, डी ब्लॉक, बृजपुरी में रहने वाला 19 साल का सोनू अपने चचेरे भाई राहुल के साथ डिनर करने के बाद बाहर आइसक्रीम खाने गया। इसी दौरान पास में रहने वाले मोहम्मद ज़ैद की राहुल के साथ एक छोटी सी बात पर कुछ बहस हो गई।  मोहम्मद जैद ने राहुल के पेट के निचले हिस्से में चाकू से हमला कर दिया। सोनू के हाथ पर भी चोटें आईं है। आरोपी और पीड़ित एक ही गली में रहते हैं।
पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 307/324 के तहत दयालपुर में एक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद जैद फरार है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बृजपुरी में हुई चाकूबाजी की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर उपराज्यपाल को निशाने पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी ने पिछले समय से राजधानी की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है और ऐसी घटनाओं पर गंभीर न होने और चुप्पी साधने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *