सीमा से जुड़ी नई बात आई सामने

सीमा का पहला बेटा शादी के तीन साल बाद एक जनवरी 2018 को हुआ। सीमा ने इसके 12 वें महीने में 27 दिसंबर को पहली बेटी, 23 दिसंबर 2019 को दूसरी बेटी और बड़े बेटे की आयु मात्र साढ़े पांच साल है।
सीमा का पहला बेटा शादी के तीन साल बाद एक जनवरी 2018 को हुआ। सीमा ने इसके 12 वें महीने में 27 दिसंबर को पहली बेटी, 23 दिसंबर 2019 को दूसरी बेटी और बड़े बेटे की आयु मात्र साढ़े पाँच साल है। सीमा और उसके बच्चों की आयु प्रमाण पत्रों की बजाय मौखिक रूप से बताई गई उम्र से मेल खाते हैं। सीमा और उसके चारों बच्चों का जन्म जनवरी व दिसंबर में हुआ है। सीमा व उसके बेटे का जन्मदिन एक जनवरी है।
हैदर ने डीसीपी कार्यालय में प्रेसवार्ता के बाद बयान दिया था कि 2019 में पति के सऊदी अरब जाने के बाद से उसका उससे संबंध नहीं है। जबकि पासपोर्ट के मुताबिक, सीमा ने सबसे छोटी बेटी को 2 जनवरी 2021 को जन्म दिया। उसकी आयु केवल ढाई साल है। सीमा का पहला बेटा शादी के तीन साल बाद एक जनवरी 2018 को हुआ। सीमा ने इसके 12 वें महीने में 27 दिसंबर को पहली बेटी, 23 दिसंबर 2019 को दूसरी बेटी और बड़े बेटे की आयु मात्र साढ़े पाँच साल है। सीमा और उसके बच्चों की आयु प्रमाण पत्रों की बजाय मौखिक रूप से बताई गई उम्र से मेल खाते हैं।

Greater Noida: Do want to go back, says Pakistani woman held by police -  Hindustan Times

यहाँ गुलाम हैदर ने ऑटो चलाया। इसके बाद वह सऊदी अरब चला गया। उनके घर को छोटा बताते हुए सीमा किराये के मकान में रहने लगी। सऊदी अरब में गुलाम हैदर मजदूरी कर घर बनाने के लिए सीमा को रुपये भेजने लगा, सीमा से वह फोन पर बात करता था। उनका दावा है कि वह सीमा से बहुत प्यार करता है। इसीलिए मकान भी उसके नाम कराया था। सीमा व उसके बच्चों की भी गुमशुदगी सीमा के ससुर ने पाकिस्तान में दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया के जरिए गुलाम हैदर को सीमा के बच्चों को साथ लेकर नेपाल के जरिये भारत आने की जानकारी हुई। अब सोशल मीडिया पर गुलाम हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह पाकिस्तान सरकार से उसके बच्चों को वापस दिलाने में मदद की माँग कर रहा है।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment