आदिपुरुष’ के लिए मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

मुंबई। पिछले दिनों चर्चा मे रहने वाली फिल्म आदिपुरुष। ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स पर भारी विवाद से मनोज मुंतशिर की छवि को काफी नुकसान पहुँचा है। लगातार चली ट्रोलिंग के बाद आखिरकार अब मनोज मुंतशिर ने माफी मांगी है। जबकि इससे पहले वो अपने इंटरव्यू और ट्वीट में ये कह रहे थे कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसे डॉयलॉग लिखे थे, उनकी इस बात ने लोगों के गुस्से को और भड़का दिया था। लेकिन अब उन्होंने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर क्षमा मांगी है।

ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है। मनोज मुंतशिर ने लिखा, ‘मैं स्वीकार करता हूँ कि फिल्म आदिपुरुष से भावनायें आहत हुईं हैं। मैं अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूँ। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें’
मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान जी को लेकर विवादित बयान दिया था, उसने भी लोगों के गुस्से की आग में घी डालने का काम किया। अब उन्हीं बजरंगबली को याद करते हुए सनातन की सेवा करने की बात कर रहे है। गौरतलब है कि मनोज मुंतशिर ने कहा था कि हनुमान जी भगवान नहीं थे, बल्कि राम भक्त थे। उन्हें हमने भगवान बनाया। इसके बाद वो जनता के निशाने पर आ गए थे। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी थी। अपने बचाव में मनोज मुंतशिर ने ऐसी-ऐसी दलीलें दी थीं जो लोगों की समझ से परी थी।
विवाद को पूर्ण विराम देने के लिए उन्होंने ये ट्वीट करके माफी मांगी है. उनका ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया है.

 

 

 

 

 

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment