लगातार बारिश के बाद केजरीवाल ने बुलाई बैठक, यमुना के बढ़ते जलस्तर पर होगी चर्चा

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में लगातार भारी बारिश हो रही है। शहर में जगह जगह जलभराव की समस्या उत्पन हो रही है। प्रदेश के हालत देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दोपहर सचिवालय में एक बैठक बुलाई है। बैठक में मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संबंधित अधिकारी शामिल होंगे। इस बैठक में यमुना नदी के स्तर में बढ़ोतरी पर भी चर्चा होगी।

वहीं, दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश व मौसम विभाग की चेतावनियों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सोमवार को एमसीडी, सरकारी व निजी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए है। इस संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दो दिनों से हो रही बारिश को ध्यान में रखते हुए सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया गया है। सोमवार को मौसम के हालात देखने के बाद ही स्कूल खोलने संबंधित निर्णय लिया जाएगा।Free ही Free... अरविंद केजरीवाल, वो नेता जो 'मुफ्त' की राजनीति और झूठे वादे  का चैंपियन हैमौसम विभाग ने सोमवार के लिए भी यलो अलर्ट जारी किया है। सुबह बादल छाए रहेंगे और दोपहर बाद बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान बढ़कर 31 व न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। वहीं, विभाग ने 15 जुलाई तक हल्की बारिश के आसार जताए है।
दिल्ली में मूसलाधार बारिश और हरियाणा सरकार की ओर से पानी छोड़ने की वजह से यमुना के जल स्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ​यमुना जल स्तर में बढ़ोतरी की वजह से दिल्ली के निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा बारिश थमने के बावजूद बरकरार है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment