दिल्ली पुलिस एसआई को गाड़ी ने मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। कश्मीरी गेट से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक पुलिस अधिकारी को इनोवा कार ने टक्कर मार दी है। जानकारी के अनुसार, टक्कर लगने से घायल सब इंस्पेक्टर को पास के सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

इलाज करवाने के बाद पीड़ित सब इंस्पेक्टर के बयान पर कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है। घायल सब इंस्पेक्टर की पहचान नरेला निवासी 59 वर्षीय नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। वह दिल्ली यातायात पुलिस में कार्यरत हैं और उनकी तैनाती सिविल लाइंस जोन में हैं।

नरेंद्र कुमार ने बताया कि 5 सितंबर की रात 9 बजे कंट्रोल रूम से मोरी गेट लालबत्ती पर जाम होने और यातायात सुचारू करने का निर्देश दिए गए। निर्देश मिलते ही वह वहां पहुंचे। वहां पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से वह जाम खुलवाने लगे। उन्होंने बताया कि वह कश्मीरी गेट की तरफ से आने वाले वाहनों को रुकवा दिया और उनकी तरफ पीठ करके दूसरी तरह की यातायात को चालू करवाया। रात करीब 9.25 बजे आईएसबीटी कश्मीरी गेट की तरफ से एक इनोवा कार आई और उसे पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे कमर में चोट लगी और वायरलेस सेट दूर जा गिरा। उन्होंने उठकर कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक कार को उन पर चढ़ाकर वहां से भागने की कोशिश करने लगा। कार चला रहा युवक उनसे बहस करते हुए मौका पाकर कार समेत फरार हो गया। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसके बाद उनके सहयोगियों ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद अस्पताल पहुंची। उस समय सब इंस्पेक्टर बयान देने की स्थिति में नहीं थे। 7 सितंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने कार चालक के खिलाफ थाने में शिकायत दी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित ने उन्हें कार का नंबर बताया है, जिसके जरिए पुलिस आरोपी चालक की पहचान करने में जुटी है।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Comment