USA: मां थी फोन में मग्न, तीन साल के बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत

वॉशिंगटन। अमेरिका के टेक्सास से एक चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक मां की लापरवाही के कारण उसके 3 साल के बच्चे की वॉटर पार्क में डूबने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, माँ फोन में मग्न थी और अपने बच्चे के प्रति लापरवाह थी जिसके कारण उसके बच्चे की मृत्यु हो गई।

महिला के खिलाफ मुकदमा चलेगा। वहीं महिला के वकील ने वाटर पार्क के लाइफ गार्ड्स पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना टेक्सास के अल पासो इलाके में स्थित कैंप कोहेन वाटर पार्क की है। महिला जेसिका वीवर (35 वर्षीय) के खिलाफ बच्चे एंथनी लियो मालावे की मौत के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं। कई प्रत्यक्षदर्शियों ने भी महिला पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। लोगों का कहना है कि महिला की लापरवाही के चलते ही बच्चा पानी में डूब गया। घटना अगस्त की है।

बच्चे की मौत के बाद 30 अगस्त को महिला को उसके गृह नगर इंडियाना से हिरासत में लिया गया। इसके बाद महिला को अल पासो काउंटी जेल में रखा गया। बीती 22 सितंबर को महिला को एक लाख डॉलर के बॉन्ड पर जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस वक्त बच्चा पानी में डूब रहा था, उस वक्त वाटर पार्क में 18 लाइफ गार्ड पार्क में मौजूद थे। एक लाइफ गार्ड ने ही बच्चे को स्वीमिंग पूल से बाहर निकाला, जहां नहाने के दौरान बच्चे की मौत हुई।

घटना के वक्त बच्चे ने लाइफ जैकेट भी नहीं पहनी थी और उसकी मां अपने फोन में गाने सुनने और गुनगुनाने में व्यस्त थी। इस दौरान महिला सेल्फी भी ले रही थी और वह बच्चे पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही थी।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *