शिवराज ने सीधी पेशाब कांड पीड़ित को सुदामा कहा, धोए पैर

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी दशमत रावत पर भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला के नशे में बेशर्मी से पेशाब करने की घटना के बाद से सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को पीड़ित दशमत रावत को भोपाल बुलाया। जहाँ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दशमत के पैर धोकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मन दुखी है। मेरे लिए जनता ही भगवान है। उन्होंने दशमत की पत्नी से भी फोन पर बात की। उन्हें आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री तुम्हारे साथ है।

Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh initiates action against the man in a  viral video urinating on the face of another man

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पीड़ित दशमत से बात की। सीएम ने पूछा कि बच्चे पढ़ रहे हैं? छात्रवृत्ति मिलती है? कोई परेशानी हो तो मुझे बताना है। बेटी लाडली लक्ष्मी है। पत्नी को लाड़ली बहना का लाभ मिल रहा है? आवास योजना का लाभ मिल रहा है? सीएम ने कहा कि बेटी को पढ़ाना है। बेटियां आगे बढ़ रही हैं। दशमत ने सीएम को बताया कि वह पल्लेदारी का काम करता है। मुख्यमंत्री ने पीड़ित से कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ। मैं माफी चाहता हूँ। मेरे लिए जनता ही भगवान समान है। सीएम ने दशमत को सुदामा कहते हुए कहा कि तुम अब मेरे दोस्ते हो। आपकी जानकारी के बता दे कि सीधी में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला का दशमत रावत के ऊपर पेशाब करते वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही मामले में जाँच के लिए जाँच कमेटियां बनाई हैं। सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में मंगलवार रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर लिया गया था। ये भाजपा की सरकार है यहाँ कानून का राज है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद तत्काल मुख्यमंत्री के कहने पर एनएसए की कार्रवाई और कानूनी कार्रवाई कर दी गई थी। आरोपी को रात में गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे रीवा जेल में रखा जाएगा। प्रशासन ने उसके घर पर बुलडोजर भी चला था।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment